kanewilliamson

एसई रौनोक में चेस दुर्घटना और गिरफ्तारी की ओर जाता है; महिला अस्पताल में भर्ती

प्रकाशित: अगस्त 4, 2022 पूर्वाह्न 11:35 EDT|अपडेट किया गया: अगस्त 4, 2022 अपराह्न 4:54 ईडीटी
kanewilliamson एसई रौनोक में चेस दुर्घटना और गिरफ्तारी की ओर जाता है; महिला अस्पताल में भर्ती - kaise ho
kanewilliamson एसई रौनोक में चेस दुर्घटना और गिरफ्तारी की ओर जाता है; महिला अस्पताल में भर्ती - kaise ho
kanewilliamson एसई रौनोक में चेस दुर्घटना और गिरफ्तारी की ओर जाता है; महिला अस्पताल में भर्ती - kaise ho

ROANOKE, Va. (WDBJ) - दक्षिण पूर्व रौनोक में गुरुवार को पीछा करने और दुर्घटना के बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के अनुसार, 4 अगस्त को सुबह 10 बजे से कुछ समय पहले, एल्म एवेन्यू एसई के 400 ब्लॉक में गश्त पर गए रानोके पुलिस अधिकारियों ने एक व्यक्ति को पार्क किए गए वाहन में देखा, जिसके बारे में उन्हें पता था कि उसके पास सक्रिय गुंडागर्दी का वारंट है। दो चिह्नित गश्ती वाहनों में अधिकारियों ने उसे किसी भी तरह से जाने से रोकने के लिए आदमी के वाहन के लिए तत्काल निकास मार्गों को अवरुद्ध कर दिया, लेकिन संदिग्ध, रौनोके के 32 वर्षीय टायलर ए जोन्स, दोनों गश्ती वाहनों में घुस गए और पुलिस के अनुसार चले गए।

पुलिस के अनुसार, जब तक वह गार्डन सिटी बुलेवार्ड के पास रिवरलैंड रोड एसई पर अवैध रूप से एक अन्य ड्राइवर को पास करने की कोशिश नहीं करता, तब तक अधिकारियों ने उसका पीछा किया। जोन्स ने वाहन को टक्कर मार दी और अपना नियंत्रण खो दिया। पुलिस के अनुसार उसका वाहन लुढ़क कर रुक गया, जिस पर वह बाहर निकला और भाग गया। पीछा करने पर अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया। मामूली चोटों के इलाज के बाद, उन्हें रानोके सिटी जेल ले जाया गया और कानून प्रवर्तन अधिकारियों पर हमले और गुंडागर्दी के दो मामलों का आरोप लगाया गया। उन्हें पिछले नशीले पदार्थों के आरोप और रोनोक काउंटी से गुंडागर्दी पर निलंबित सजा को रद्द करने के लिए सक्रिय वारंट के साथ भी काम किया गया था।

जोन्स के वाहन में, पुलिस को एक महिला मिली जो अनुत्तरदायी थी। उसे अस्पताल ले जाया गया; उसकी हालत के बारे में जानकारी जारी नहीं की गई है। टक्कर मारने वाले वाहन के चालक को कोई गंभीर चोट नहीं आई, और किसी भी पुलिस अधिकारी को चोट नहीं आई।

वर्जीनिया राज्य पुलिस दुर्घटना की जांच का नेतृत्व करेगी, क्योंकि यह जोन्स के कथित तौर पर रानोके पुलिस से भागने के परिणामस्वरूप हुई थी।

एसई रौनोके में क्रैश ने रिवरलैंड रोड को बंद कर दिया

कॉपीराइट 2022 डब्ल्यूडीबीजे। सर्वाधिकार सुरक्षित।