savswi

पुलिस सशस्त्र और संभावित रूप से खतरनाक संदिग्ध की तलाश जारी रखे हुए है

बर्कविले के 42 वर्षीय शॉन टॉलबर्ट, गुंडागर्दी से बचने सहित कई आरोपों में वांछित थे।(वर्जीनिया राज्य पुलिस)
प्रकाशित: अगस्त 15, 2022 पूर्वाह्न 9:14 ईडीटी
savswiपुलिस सशस्त्र और संभावित रूप से खतरनाक संदिग्ध की तलाश जारी रखे हुए है - kaise ho
savswiपुलिस सशस्त्र और संभावित रूप से खतरनाक संदिग्ध की तलाश जारी रखे हुए है - kaise ho
savswiपुलिस सशस्त्र और संभावित रूप से खतरनाक संदिग्ध की तलाश जारी रखे हुए है - kaise ho

BOTETOURT COUNTY, Va. (WDBJ) - वर्जीनिया राज्य पुलिस राज्य के एक सैनिक को भगाने और डिप्टी पर हमला करने के एक संदिग्ध आरोपी की तलाश कर रही है।

बोटेटोर्ट काउंटी शेरिफ कार्यालय ने राज्य पुलिस को एक ऐसे वाहन की तलाश करने के लिए कहा, जिसके बारे में उनका कहना है कि 11 अगस्त को एक गैस स्टेशन पर लॉटरी टिकट की चोरी में शामिल था। आगे जाने के लिए थोड़ी सी जानकारी के साथ, एक सैनिक ने एक कार के चालक को खींचने की कोशिश की जो चोर के वाहन के विवरण से मेल खाती थी। सैनिक द्वारा देखी गई कार को बर्कविले के 42 वर्षीय शॉन टॉलबर्ट चला रहे थे। जांचकर्ताओं के अनुसार, जब सैनिक ने अपनी रोशनी चालू की, तो टॉल्बर्ट ने रुकने से इनकार कर दिया और दूर चला गया। क्रेग काउंटी में पीछा जारी रहा, जहां टॉलबर्ट ने उस वाहन को बर्बाद कर दिया जो वह चला रहा था। टॉलबर्ट भाग गया और दुर्घटना के बाद से वांछित बना हुआ है।

पुलिस का कहना है कि एक जांच में पाया गया कि टॉलबर्ट जिस वाहन को चला रहा था वह लॉटरी चोरी में संदिग्ध वाहन नहीं था, और टॉलबर्ट लॉटरी चोरी में संदिग्ध नहीं है। हालाँकि, वह गुंडागर्दी के तीन मामलों और लापरवाह ड्राइविंग के तीन मामलों में वांछित है। क्रेग काउंटी शेरिफ कार्यालय द्वारा आपराधिक अतिचार, बाधा, झूठी पहचान, और एक पुलिस अधिकारी पर गुंडागर्दी के दो मामलों के लिए अतिरिक्त आरोप लगाए गए हैं।

राज्य पुलिस का कहना है कि वह आदमी हैक्रेग काउंटी में मांगा जा रहा है पिछले सप्ताह से। पुलिस का कहना है कि टॉलबर्ट 5′10″ का है जिसके भूरे बाल और भूरी आँखें हैं। पुलिस का मानना ​​है कि उसने कपड़े बदले हैं और उन्हें छुड़ाने के लिए जंगल में रह रहा है। माना जाता है कि वह सशस्त्र है और धमकी देने पर खतरनाक हो सकता है।

यदि आप उसे देखते हैं या उसके ठिकाने के बारे में जानकारी है तो आपको 911 पर कॉल करने के लिए कहा जाता है।

कॉपीराइट 2022 डब्ल्यूडीबीजे। सर्वाधिकार सुरक्षित।